September 30, 2024

सीजेएम सुकिर्ती ने ओल्डेज होम का किया औचक निरीक्षण

Faridabad/Alive News : सीजेएम सुकिर्ती गोयल ने संतोष हॉस्पिटल एनआईटी -3 के साथ मिलकर ताऊ देवीलाल वृद्धाश्रम में वहां रह रहे सीनियर सिटीजन के स्वास्थ्य जांच के लिए विशेष शिविर का आयोजन किया। बुजुर्गों के स्वास्थ्य से संबंधित जानकारियां एकत्रित की, वृद्धा आश्रम में रह रहे सभी बुजुर्गों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की प्रतिष्ठित चिकित्सकों के द्वारा जांच की गई और जरूरी दवाईयां भी उपलब्ध कराई गई।

इस अवसर पर न्यायाधीश सुकृति गोयल ने समाज के प्रति लोगों को एक संदेश दिया कि वह अपने बुजुर्गों की बुढ़ापे में देखभाल करें। उनको मान सम्मान दें जरूरत पड़ने पर उनकी मदद करें। माता पिता को भगवान का दर्जा दे।

सीजेएम सुकिर्ती गोयल ने यहां रह रहे बुजुर्गों को जरूरी कानूनी बातें भी समझाई, उनके अधिकार, शिकायत दर्ज करने के लिए प्राधिकरण, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सेवाएं किस प्रकार ली जा सकती हैं। इसके बारे में जानकारियां उपलब्ध कराई गई। इस अवसर पर संतोष हॉस्पिटल के संचालक डॉ संदीप मल्होत्रा, डॉक्टर पीयूष मल्होत्रा की पूरी टीम ताऊ देवीलाल विद्या आश्रम में मौजूद रही और अपनी देखरेख में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया।