October 26, 2024

एसडीएम ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में किया आरओ प्लांट का किया शुभारंभ

Faridabad/Alive news : एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल ने शुक्रवार को तिगांव के शहीद स्मारक राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आरओ प्लांट की सौगात दी। यह आरओ अगन फाउंडेशन के अधिकारी रोहित सेठी द्वारा भेंट किया गया है।

एसडीएम परमजीत चहल ने कहा कि यह आरओ 500 लीटर प्रति घण्टा पानी को फिल्टर तैयार करेगा। महाविद्यालय में लगभग 2000 विद्यार्थियों को भरपूर मात्रा में आरओ से फिल्टर तैयार पानी पीने के लिए मिलेगा।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य  राजपाल सिंह सहित समस्त महाविद्यालय परिवार द्वारा पेयजल की समस्या का निवारण करवाने के लिए किए गए अथक प्रयासों पर आज के मुख्य अतिथि एसडीएम परमजीत चहल व कार्यक्रम में पधारे अंगन फाउंडेशन के सभी विशिष्ट अतिथियों का कृतज्ञता पूर्वक आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में विधायक तिगांव राजेश नागर के प्रतिनिधि-स्वरूप उनके अनुज सुधीर नागर भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में एनसीसी/NCC कैडेट्स व एनएसएस/ NSS स्वयंसेवकों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई। कार्यक्रम का मंच-संचालन बलराम आर्य द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपप्राचार्य मध्या मुद डॉ. सीमा फोगाट, डॉ. शशि, डॉ. निधि, सब लेफ्टिनेंट (डॉ) सत्यनारायण व अन्य सभी स्टाफ सदस्यों की गरिमामयी उपस्थिति रही।