May 2, 2024

जरूरतमंदों के चेहरे पर मुस्कान लाकर सुषमा गुप्ता ने मनाया अपना जन्मदिन

Faridabad/Alive News: जिला रेड क्रॉस सोसायटी फरीदाबाद के द्वारा हरियाणा वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता का जन्म दिवस के अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रांगण में टीबी के मरीजों को प्रोटीन डाइट डिसटीब्यूशन, कंबल एवं राशन प्रदान किया गया। वर्ल्ड स्ट्रीट के ऊपर स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मिलकर वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन किया गया। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाई जा सके।

आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को उपहार स्वरूप मिठाइयां, केक काटकर, एवं नेशनल ब्लाइंड एसोसिएशन के बच्चों को दोपहर का भोजन करवाया। सुषमा गुप्ता जी ने बताया कि जिला रेड क्रॉस सोसाइटी एक मुहिम चला रखी है जिसके अंतर्गत अपने जन्मदिवस, विवाह की वर्षगांठ, पुण्यतिथि के ऊपर आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सहायता पहुंचा कर उनके चेहरों पर मुस्कान लाकर हमें अपना जन्म दिवस मनाना चाहिए।

जिला रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि जन्म दिवस के उपलक्ष में रेडक्रॉस पिछले कई सालों से इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन निरंतर करती आ रही है| हमारा उद्देश्य है कि सभी सामाजिक संगठनों को इस नेक कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा अवश्य लेंगे। इस मौके पर उप अधीक्षक पुरुषोत्तम सैनी, ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल, समाजसेवी प्रमोद गुप्ता, पूजा शर्मा, रागनी, एवं अन्य लोग उपस्थित थे।