April 30, 2024

विधायक ने वैक्सीनेशन शिविर का किया दौरा

Faridabad/Alive News: विधायक सीमा त्रिखा ने आज कोविड वैक्सीनेशन शिविर का दौरा किया। विधाियका ने आज एसजीएम नगर के पटेल भवन में बनाए गए सेंटर का दौरा कर वैक्सीनेशन के लिए आए किशोरों की हौसला अफजाई किया। 15 से 18 आयु वर्ग तक के किशोरों के लिए लगने वाले कोविड वैक्सीनेशन कैंपों का दौरा करते हुए विधायक सीमा त्रिखा ने युवा वर्ग को कोविड-19 वैक्सीनेशन की पहले डोज लगाने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में हर वर्ग वैक्सीनेशन करवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटरों पर पहुंच रहा है, जिससे आने वाले कुछ ही समय में भारतवर्ष कोरोना मुक्त हो जाएगा। फरीदाबाद के हर नागरिक का आह्वान किया कि कोरोना के चक्रव्यूह को तोडक़र फरीदाबाद शहर तथा हरियाणा प्रदेश को कोरोना मुक्त करने में सरकार का सहयोग करें।

उन्होंने फरीदाबाद की धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं तथा आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों का भी धन्यवाद किया। इस अवसर पर सीमा त्रिखा के साथ बड़खल के एसडीएम पंकज सेतिया, डा. ऋचा बतरा, पं. सुरेंद्र शर्मा, कर्मवीर बैंसला, ओमप्रकाश ढींगड़ा, बिशम्बर भाटिया, कपिल शर्मा आदि गणमान्य जन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।