September 29, 2024

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर बने गड्ढे में मिला युवक का शव

Faridabad/ Alive News: – रविवार को बाईपास रोड पर निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के कार्य के चलते बने गड्ढे में एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची थाना सिटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मार्चरी में भिजवा दिया। अभी परिजनों के द्वारा सम्बंधित मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार सीआईए सेक्टर-30 एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें, कि बाईपास रोड पर पिछले कई महीनों से दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे का काम चल रहा है। इसके चलते जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे खोदे गए हैं। जिसके कारण चंदावली बाईपास चौक से आईएमटी चौक की ओर जाने वाले रास्ते पर बने गड्ढे में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। उसके बाद टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को युवक के शव के साथ एक बाइक भी गड्ढे के अंदर खड़ी मिली। पुलिस को जांच में मृत युवक के कई दस्तावेज मिले है। युवक की पहचान गांव नरियाला निवासी विकास के रूप में हुई।

इसके बाद सूचना परिजनों को दी गई। परिजनों ने बताया कि विकास पिछले ढाई साल से सेक्टर-16 स्थित विनोद की वर्कशॉप पर मेकेनिकल इंजीनियर के तौर पर कार्य कर रहा था। उसकी एक साल पहले शादी हुई थी। छह महीने का बेटा भी है। 4 दिसंबर को विकास मालिक की बेटी की लगन सगाई में शामिल होने पर सेक्टर-62 भगवती पैलेस बाई पास रोड में गया हुआ था।

जब पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो विकास का शव बाई पास पर बने एक गड्ढे में पड़ा हुुआ था। परिजनों का आरोप है कि विकास का एक्सीडेंट नहीं हुआ है, बल्कि हत्या हुई है। इसको लेकर परिजनों के द्वारा करीब आधे घंटा तक जाम भी लगाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि विकास की मौत सड़क हादसे की वजह से हुई है। बाकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद पता चलेगा।