May 10, 2024

नेशनल फोक डांस में एनएच तीन बना विजेता

Faridabad/Alive News: जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान पाली द्वारा सामाजिक कुरीतियों एंव किशोरावस्था की समस्याओं एवं चुनौतियों से अवगत करवाता हुआ खंड स्तरीय नेशनल फोक डांस कंपटीशन का आयोजन राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी पांच किया गया जिसमें राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी तीन फरीदाबाद ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने सभी प्रतिभागी बालिकाओं और संगीत अध्यापिका हेमलता का अभिनंदन करते हुए कहा कि विद्यालय की बालिकाएं अंजली, नेहा, सीमा, रानी, रुकसाना, अनुराधा, कशिश और खुशबू ने विद्यालय की संगीत अध्यापिका हेमलता के कुशल मार्गदर्शन में खंड स्तरीय नेशनल फोक डांस प्रतियोगिता में प्रशंसनीय प्रदर्शन कर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

जूनियर रेडक्रॉस और ब्रिगेड प्रभारी प्राचार्य मनचंदा ने कहा कि सभी बालिकाओं और अध्यापकों के परिश्रम से यह सफलता प्राप्त हुई है अब इन बालिकाओं को जिला स्तरीय फोक डांस प्रतियोगिता में प्रतिभागिता का अवसर प्राप्त होगा। उन्होंने संगीत अध्यापिका हेमलता और छात्राओं अंजली, नेहा, सीमा, रानी, रुकसाना, अनुराधा, कशिश और खुशबू को आगे आने वाली प्रतियोगिताओं के लिए और भी प्रयास तथा अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया।