May 18, 2024

लखीमपुर हत्या काण्ड के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सरकार का पुतला फूंका

Palwal/Alive News : आम आदमी पार्टी जिला इकाई ने 3 अक्टूबर रविवार को उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर लिखी में केंद्रीय राज्य गृह मंत्री और भाजपा के नेता अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की गाड़ी दवारा किसानो की हत्या करने पर भाजपा सरकार का पुतला फूंकर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने व कडीं से कडीं सजा देने की मांग की |

प्रर्दशन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेता मांगे राम शर्मा व जिला अध्यक्ष कौशल ततारपुर द्वारा किया गया। प्रदर्शन में प्रदेश प्रवक्ताओं ने सरकार से दोषियों के खिलाफ कडीं कार्यवाही की मांग की और योगी , खटटृर, मोदी की सरकार का पुतला फूंका। आप नेताओ ने कहा की लखीमपुर की घटना कोई हादसा नहीं बल्कि साजिश के साथ किया गया नरसंहार है। जिसकी साजिश भाजपा नेताओ ने ही रची थी। अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है जब आशीष मिश्रा के पिता और भाजपा नेता अजय मिश्रा ने एक सभा में किसानो को चुनौती देते हुए देख लेने की धमकी भी दी थी।

उधर हरियाणा में सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी किसानो पर लठ मारने की बात कही थी। जिसके तुरंत बाद यह घटना घटित हो गयी। जिस से स्पष्ट होता है की यह एक साजिश के तहत की गयी हत्या है। आप नेताओ ने कहा की उत्तर प्रदेश में योगी सरकार जंहा आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए। उसकी जगह विपक्ष के नेताओ को ही गिरफ्तार कर आपातकालीन की स्थिति पैदा कर रही है। उन्होंने सरकार से मांग की जल्दी से जल्दी आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की जाए।
इस मौके पर युवा नेता टेक चन्द, धर्मेन्द्र सिह, जगन्नाथ मास्टर, सुनिता शर्मा बामनीखेडा, ब्रह्रादत्त, रणबीर घाघोट, प्रेमचन्द दिघोंट, तुलाराम, सत्यप्रकाश, मित्तल, मूलचन्द बडगूजर, सीताराम सैनी, अजय खजूरका आदि सैकडों युवाओं ने पुतला फूंक कर विरोध प्रर्दशन किया और सरकार को कोसा।