May 2, 2024

ब्लाक समिति सदस्यों को दिया जाएगा पूरा मान-सम्मान : कृष्णपाल गुर्जर

Alive News/ Faridabad,16 March:- केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की विकासपरक सोच के चलते आज शहरों और गांवों में समानरुप से विकास कार्य सम्पन्न करवाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित जिला परिषद के पदाधिकारियों एवं ब्लाक समिति के सदस्यों को साथ लेकर समूचे क्षेत्र का समान रुप से विकास करवाया जाएगा। कृष्णपाल गुर्जर ब्लाक समिति के नवचयनित अध्यक्ष गीता हुड्डा, उप-अध्यक्ष बिजेंद्र शर्मा व अन्य ब्लाक समिति के सदस्यों द्वारा आभार जताने के उपरांत संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर सभी ब्लाक समिति के पदाधिकारियों ने केंद्रीय राज्यमंत्री का स्वागत करते हुए उनका आभार जताया। कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थित सदस्यों को विश्वास दिलाया कि सभी खण्ड सदस्यों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा क्योंकि भाजपा की सोच सबका साथ सबका विकास की रही है और इसी सोच के तहत समूचे प्रदेश में विकास कार्य करवाए जा रहे है। उन्होंने प्रत्येक खण्ड सदस्यों को क्षेत्र में विकास कार्य करवाने हेतु दस-दस लाख रुपए की ग्रांट दिलवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने सभी सदस्यों ने अपने गांवों में भाईचारा एवं शांति बनाए रखने की भी अपील करते हुए कहा कि समाज की छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर क्षेत्र का समुचित विकास करवाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि ब्लाक समिति के अध्यक्ष, उप अध्यक्ष सहित सभी सदस्य मेरे लिए एक समान है और इसलिए सभी को साथ लेकर समान रुप से विकास करवाया जाएगा। इस अवसर पर विधायक के राजनैतिक सलाहकार डॉ. तेजपाल शर्मा, निशांत सरपंच दयालपुर, गीता हुड्डा के देवर भूपेन्द्र हुडा, सदस्य अंजू देवी के पति ओमपल शास्त्री, राजू शर्मा ब्लॉक सदस्य, नरेश कुमार, सुरेश वैष्णव व सुखपाल नाथ के साथ वासुदेव प्रजापत, टोडर खान आदि शामिल थे।