May 17, 2024

ओमेक्स सिटी में त्वरित विकास हमारी प्राथमिकता : दीपक मंगला

Faridabad/Alive News : ओमेक्स सिटी फेज 2 पलवल स्थित हैवनस क्लब में पलवल के विधायक दीपक मंगला ओमेक्स सिटी स्थित तीनों आरडब्लूए की संयुक्त मीटिंग में विशेष रुप से पहुंचे. इस अवसर पर स्थानीय आरडब्लूए और निवासियों ने दीपक मंगला को ओमेक्स सिटी से पंचवटी रोड व शीवर के निर्माण के लिए विशेष रूप से धन्यवाद ज्ञापित किया. इस पर दीपक मंगला ने अपने संबोधन में कहा ओमेक्स सिटी पलवल शहर का अभिन्न और कीमती अंग है और पंचवटी धाम पलवल की पहचान इन दोनों के बीच का रास्ता वैसे तो काफी समय पहले बन जाना चाहिए था .लेकिन अमृत योजना के तहत सीवर निर्माण कार्य भी बहुत जरूरी था और कोरोना आपदा काल जिसकी वजह से रास्ते के निर्माण में थोड़ा समय ज्यादा लगा.

लेकिन अब सीवर लाइन का कार्य पूर्ण हो गया है तो तुरंत प्रभाव से रास्ते का निर्माण कार्य आरंभ करा दिया गया है. बहुत जल्द रास्ता का कार्य भी पूर्ण हो जायेगा फिर से एक बार पलवल शहर के निवासियों और ओमेक्स सिटी निवासियों को आवागमन में काफी सहूलियत हो जाएगी. ओमेक्स सिटी के आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने उनका ध्यान ओमेक्स सिटी की बिजली की समस्या की ओर आकृष्ट किया. ओमेक्स मैं बिजली की भारी समस्या है बिजली आती कम और जाती ज्यादा है.

इस पर दीपक मंगला ने मौके पर मौजूद बिजली विभाग के एसडीओ से कारण पूछा और फोन पर बिजली विभाग के अधीक्षक अभियंता से जानकारी मांगी तत्कालिक रूप से समस्या के समाधान के लिए बिजली विभाग ओमेक्स सिटी में मेंटेनेंस आदि पर ध्यान देकर बिजली को सुचारू रूप से चलाने का आश्वासन दिया. इस समस्या के स्थाई समाधान के लिए आरडब्लूए जरूरी औपचारिकताओं के लिए ओमेक्स कंपनी से बात करेगा औपचारिकताएं पूरी होने के बाद बिजली विभाग त्वरित सुविधाएं उपलब्ध कराएगा. सफाई व्यवस्थाओं के संज्ञान में आने के बाद मौके पर मौजूद नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता डोर टू डोर कलेक्शन के लिए छोटी गाड़ी चलाने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर तीनों आरडब्ल्यूए के प्रधान अतुल मंगला आत्माराम पालीवाल देवेंद्र रावत व हनुमत भारद्वाज संजय गुप्ता स्थानीय निवासी मौजूद रहे.