May 19, 2024

नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की से किया गैंगरेप, केस दर्ज

Palwal/Alive News : गांव में 20 वर्षीय लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने गैंगरेप किया और उसके अश्लील फोटो को सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता द्वारा विरोध करने व किसी को बताने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई अनीत के अनुसार एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कपड़ा सिलाई का काम करती है। मई वर्ष 2019 को गांव मलाई निवासी इकराम की मां पीड़िता को कपड़े सिलाई के लिए देकर गई। जिसके दो-तीन दिन बाद पीड़िता कपड़ो की सिलाई करने के बाद इकराम के घर पर देने के लिए गई तो उस समय घर पर इकराम अकेला था। इकराम ने पीड़िता से कहा कि आप बैठ जाओ मेरी मां आने वाली है आप अपने रुपये लेकर ही जाना। जिसके कुछ देर बाद इकराम ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी।

कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता को चक्कर आने लगे। इकराम ने कहा कि आप कमरे में लेट जाओ में अपनी मां को बुलाकर लाता हूं। पीड़िता बहोश हो गई और बेहोशी की हालत में इकराम, इम्तियाज अली व शौकीन ने उसका गैंगरेप किया। कुछ देर बाद जब पीड़िता होश में आई तो उसने अपने आप को अर्धनंगन अवस्था में पाया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने मोबाइल में अश्लील फोटो दिखाए और उन्हें वायरल करने की धमकी दी।

फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़िता के साथ कई बार गैंगरेप किया। वर्ष 2020 में पीड़िता की शादी हो गई लेकिन आरोपी उसके बाद भी ब्लैकमेल करते रहे। आरोपियों से परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती अपने मायके व ससुराल पक्ष को बताई। जिसके बाद आरोपियों ने गत 13 मई वर्ष 2021 को पीड़िता के अश्लील फोटो को सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।