September 29, 2024

बेफिक्र होकर कर रहे थे लॉकाडउन के नियमों की अवेहलना, पुलिस ने दबोचा

Palwal/Alive News: कोविड-19 के चलते लॉकडाउन में नियमों की अवेहलना करने पर पुलिस ने कैंप थाना पुलिस ने अलग-अलग जगह से छह लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी राधेश्याम के अनुसार कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते प्रदेश सरकार ने गत 3 मई से लॉकडाउन लगाया हुआ है साथ ही धारा-144 भी लगी हुई है।

सभी नागरिकों से अपील की गई है कि वे स्वास्थ्य विभाग और सरकारी आदेशों का पालन करें। लेकिन अभी भी कुछ लोग नियमों की उल्लघंन करने में लगे हुए हैं। जिन पर पुलिस द्वारा प्रतिदिन सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इसी कड़ी में आदर्श कालोनी निवासी मुनीराज उर्फ बाबा, गांव असावटा निवासी राहुल, वीरु उर्फ विरेंद्र व न्यू कालोनी निवासी रवि को असावटा मोड़ पर शराब पीते काबू किया गया।

इसी प्रकार हाईवे पर तेज रफ्तार से हाईवा चलाते हुए केएमपी पुल के समीप शाहरुख निवासी रिवासन जिला नूंह व परिचालक शाकीर निवासी रायपुर को काबू किया गया। जबकि कार सवार हाईवा का मालिक रहीश निवासी रिवासन नूंह मौके से कार सहित भाग निकला। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।