September 29, 2024

सड़क दुर्घटना में दो की मौत

Palwal/Alive News : अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिचितो की शिकायत पर वाहनों के अज्ञात चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार पलवल की कृष्णा कालोनी (मीट मार्किट) निवासी कुलदीप ने शिकायत दर्ज कराई है कि मेरा रिश्तेदार राकेश निवासी फतेहपुर (आगरा) ट्रक पर चालक था। 24 मई की रात को पीड़ित व राकेश बाइक पर सवार होकर गांव बढ़ा निवासी ट्रक मालिक लखन से मिलने जा रहे थे। पलवल-नूंह मार्ग पर ईरा ग्रुप के समीप राकेश को लघुशंका हुई और वह बाइक से उतरकर सड़क पार करने लगा। उसी दौरान पलवल की तरफ आए तेज रफ्तार ट्रक ने राकेश को टक्कर मार दी। पीड़ित राकेश को उपचार के लिए लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया।

इसी प्रकार गांव केशापी जिला गया (बिहार) निवासी अनूपम शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह पृथला में किराए पर रहता है और पीआर पैकेजिंग कंपनी में नौकरी करता है। पीड़ित के साथ 25 वर्षीय आशीर्वाद निवासी गांव खरौना जिला मुज्जफनगर (बिहार) भी कंपनी में नौकरी करता था। गत 24 मई को पीड़ित व आशीर्वाद अपने कमरे से गैस सिलेंडर को भरवाने के लिए जा रहे थे। हाईवे पर जब सड़क पार करने लगे तो बल्लभगढ़ की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने आशीर्वाद को टक्कर मार दी। घायल अवस्था में आशीर्वाद को पीड़ित उपचार के लिए लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सको ने आशीर्वाद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।