May 18, 2024

कोरोना के नियमों की अवहेलना करने वाले 7 व्यक्ति गिरफ्तार

Palwal/Alive News: कोविड-19 एसओपी नियमों एवं लॉकडाउन के प्रति पूरी तरह से गंभीर पलवल पुलिस ने दीपक गहलावत पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल मार्गदर्शन में लगातार सख्ती दिखाते हुए लॉकडाउन में कोविड-19 के नियमों की अवेहलना करने पर अलग-अलग थाना क्षेत्र से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है तथा अवहेलना करने वालों के चालान भी किए।

पुलिस प्रवक्ता, कार्यालय पुलिस अधीक्षक पलवल से प्राप्त जानकारी अनुसार कोविड-19 की दुसरी लहर बहुत ही घातक साबित हो रही है। कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा गत तीन मई से पहला संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया एवं 10 मई से लगाया गया दूसरा लॉकडाउन जारी है। इसी के साथ ही धारा-144 भी लागू है। लेकिन कुछ लोग अभी भी लॉकडाउन में कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

जिन पर पुलिस द्वारा लगातार सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इस कड़ी में कोविड़-19 नियमों एवं धारा 144 का उल्लघंन करने पर थाना कैंप पुलिस ने केएमपी पुल के नीचे से को नियमों की अवहेलना करने पर अशोक पुत्र शंभू दयाल, दीपक पुत्र बंशीधर, शंकर पुत्र बिशंबर निवासी नियामतपुर थाना नांगल चौधरी महेंद्रगढ़ एवं सतवीर पुत्र घासीराम निवासी बड़की राजस्थान को केएमपी पुल के नीचे से गिरफ्तार किया है।

इसी प्रकार मुंडकटी थाना पुलिस ने गांव नंगला एहसान पुर निवासी साकिर पुत्र हारून को तुमसरा टोल टैक्स से ही लॉकडाउन अवधि में मास्क ना पहन कर धारा 144 की उल्लंघना के आरोप मे गिरफ्तार किया है। इसी क्रम में एवीटी स्टाफ हथीन ने गांव बहीन निवासी जितेंद्र जीतू पुत्र धर्मवीर को गांव बहीन से ही गुप्त सूचना के आधार पर सट्टा खाई वाले करते हुए काबू किया संबंधित थाना पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।