May 3, 2024

हिंसा से समाप्त नहीं की जा सकती कोई समस्या : मंत्री गुर्जर

Faridabad: केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जाट आरक्षण आन्दोलनकारियों से अपील की है कि उनके द्वारा इस आरक्षण की मांग को लेकर किया जा रहा यह आन्दोलन अब हिंसक होने लगा है। हिंसा किसी समस्या का समाधान नही है।

उन्होने कहा कि इस तरह सड़को, आम रास्तों व रेल टैक इत्यादि को जाम करने से जनता को भारी असुविधा हो रही है और जन-जीवन ठप्प हो गया है। इससे सरकारी तथा निजी संपति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। श्री गुर्जर ने कहा कि इस तरह के हिंसक आन्दोलन से किसी को कुछ हासिल नही होगा। उन्होने आन्दोलनकारियो से अपील की है कि वे ठन्ड़े दिमाग से सोचे कि वे जो कुछ कर रहे है इससे किसी का कुछ भला नही होगा अतः आन्दोलनकारी अपना यह आन्दोलन वापस ले लेें।

श्री गुर्जर ने कहा कि सरकार आन्दोलनकारियों की मांग के समर्थन में है। अतः लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुुख्यमंत्री मनोहर लाल पर भरोसा रखे। भाजपा की सरकार किसी से भी नाइंसाफी नही करेगी। श्री गुर्जर ने यह जानकारी स्थानीय ड़बुआ अनाज मंड़ी परिसर में फरीदाबाद, एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विकास रैली को स्थगित करने आगामी सूचना अवसर के बाद दी.

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 21 फरवरी को दोपहर बाद 3 बजे स्थानीय नगर निगम सभागार में जिला के भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगें।