May 7, 2024

फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, फिर टली फिल्म ‘2.0’ की रिलीज

New Delhi/Alive News : सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का दर्शक काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को पहले 2017 में दिवाली पर रिलीज किया जाना था लेकिन किन्ही कारणों से फिल्म की रिलीज को खिसका दिया गया था और फाइनली फिल्म को अप्रैल में रिलीज करने का फैसला किया गया था. एक चैनल के अनुसार रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की रिलीज को एक बार फिर से खिसका दिया गया है. बता दें, रजनीकांत और अक्षय के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब उन्हें फिल्म के रिलीज होने का थोड़ा और लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

एक वेबसाइट के मुताबिक अब इस फिल्म को जुलाई या अगस्त में रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि फिल्ममेकर्स द्वारा फिल्म को फाइनली अप्रेल 2018 में रिलीज करने का फैसला लिया गया था और मेरकर्स ने इसकी जानकारी ट्वीट करते हुए दी थी. लगातार फिल्म की रिलीज डेट का आगे खिसकना फैन्स के लिए निराशाजनक है. बता दें, फिल्म के निर्देशक शंकर ने कुछ वक्त पहले हैदराबाद में इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने की जानकारी दी थी.

गौरतलब है कि रजनीकांत और अक्षय की यह फिल्म 450 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म है और फिल्म में की जगह वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं यह पहली भारतीय फिल्म है जिसकी शूटिंग 3डी में की गई है. इस फिल्म को दुनियाभर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा और फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को 16 करोड़ में पहले ही बेचा जा चुका है. पिछले साल नवंबर में फिल्म का ग्रांड म्यूजिक लॉन्च दुबई में किया गया था. हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर रजनीकांत और अक्षय की यह फिल्म कब रिलीज होती है.