May 7, 2024

सैंट्रल पार्क में चलाया गया स्वच्छता अभियान

Faridabad/Alive News :  स्वच्छता ही सेवा को लेकर अलायंस क्लब मदर टेरेसा और आरडब्लयूए सेक्टर-17 ने सैंट्रल पार्क में संयुक्त रूप से स्वच्छता अभियान चलाया एवं लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। इस मोके पर नुक्कड नाटक के माध्यम से लोगों को अपने आपको एवं अपने आसपास व समाज में गंदगी को दूर भगाने का संदेश भी दिया।  इस मौके पर पार्षद छत्रपाल ने मुख्य अतिथि के रूप में एवं  एलायंस क्लब के इंटरनेशनल उपप्रधान एल्ली एम.पी.एस. भारज ने मुख्य अतिथि के रूप में शिकरत की।

इस अवसर पर क्लब की प्रधान ऐली रविन्द्र ठक्कर ने कहा कि स्वच्छता हमारे जीवन को स्वस्थ बना सकती है। उन्होने कहा कि स्वच्छता रहेगी तभी हम स्वस्थ रहेंगे और इसके लिए हम सभी को अपना विशेष योगदान देना होगा। इस मौके पर रविन्द्र ठक्कर के नेतृत्व में सभी ने स्वच्छता की शपथ भी ली।

इस मौके पर आरडब्लयूए के वरिष्ठ उपप्रधान अशोक अरोडा ने भी अपने सम्बोधन में सफाई पर महत्व डालते हुए कहा कि सफाई ही वह माध्यम है जिससे हम और हमारा परिवार स्वस्थ रह सकता है। इस अवसर पर सचिव सतीश कौशिक ने  कहाकि हमें उन लोगों को भी जागरूक करना है जो कि गंदगी फैलाते है और उन्हें ऐसा ना करने की सलाह देनी है ताकि वह भी स्वस्थ रहे और हम भी स्वस्थ रहे।

 इस मौके पर एल्ली रोहिणी दास ने नदियों को बचाने की अपील की और कहा कि नदियो को बचाने के लिए चलाये जा रहे अभियान में आप सभी अपना अपना महत्वपूर्ण योगदान दे। इस अवसर पर आरडब्लयूए के सतीश कौशिक,  शिवशंकर भारद्वाज, सीमा उप्पल, वेद कौशिक, विजय गौर सहित मदर टेरेसा की एल्ली रजनी भारत,  जिला उप गर्वनर, एल्ली सुनीता झावर जोन चेयरपर्सन, एल्ली किरण शर्मा, एल्ली कशिश शर्मा, एल्ली आशिमा, एल्ली सुनीता गोयल, एल्ली प्रतिमा गर्ग, एल्ली शशि कला, एल्ली रवि सैनी ने मिलकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।