May 3, 2024

दूधिया रोशनी से चमकेगा सीही गाँव

Faridabad/ Alive News :  सीही गांव को उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने गोद लिया है और ये गांव सुविधाओं के मामले में आदर्श गांव से कम नहीं होगा। ये विचार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने सीही गांव में 22 लाख की लागत से एलईडी लाइटें लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए। उन्होने कहा कि जल्द ही सीही गांव का हर कोना एलईडी लाइटों से जगमग होगा ।

अमन गोयल ने इस मौके पर सीही गांव के निवासियों की समस्याएं भी सुनी। इस मौके पर लोगों ने सीवर और पानी की समस्या उनके सामने रखी। अमन गोयल ने कहा कि जल्द ही सीवर लाइन और पानी की लाइन का काम शुरू हो जाएगा जिसके बाद लोगों को मिक्स वॉटर और सीवर ब्लॉक होने की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा। उन्होने कहा कि सीही गांव के स्कूल को अपग्रेड करने की मांग को भी मंजूरी मिल गई है और स्कूल अब 12वीं तक हो गया है।

अमन गोयल ने इस मौके पर गांव में दो ओपन जिम लगवाने का भी आश्वासन दिया। उन्होने कहा कि एलईडी लगाने के साथ सड़क,सीवर और पार्कों के विकास का कार्य सेक्टरों के साथ गांवों और कॉलोनियों में भी जारी है। अमन गोयल ने कहा कि अगले चुनाव से पहले फरीदाबाद विधानसभा का हर गांव आदर्श गांव होगा। ।

इस मौके पर स्थानीय पार्षद कुलबीर तेवतिया,रमेश तेवतिया,भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष चौधरी जितेंद्र सिंह जीते, शमशेर तेवतिया, बिजेंद्र सागरपुर, अनीता पराशर, प्रवीण समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।