May 3, 2024

उद्योग मंत्री ने ईद पर दी लोगो को फरीदी पार्क के नवीनीकरण की सौगात

Faridabad/Alive News : ईद पर ओल्ड फरीदाबाद के कायाकल्प की सौगात देते हुए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीद पार्क में नवीनीकरण के कार्य का शुभारंभ किया। फरीद पार्क को विकसित करने के साथ पार्किंग के निर्माण से ओल्ड फरीदाबाद और सेक्टर 19 के आसपास के लोगों की भी काफी पुरानी समस्या का निदान हो जाएगा। साथ ही पार्क में सभी अति आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।

65 लाख के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए विपुल गोयल ने स्थानीय निवासियों को ईद की बधाई देते हुए फरीदाबाद को ग्रीन सिटी बनाने की भी अपील की। विपुल गोयल ने कहा फरीदाबाद तभी स्मार्ट सिटी बन पाएगा जब लोग ग्रीन सिटी बनाने का संकल्प लेंगे।

उन्होने हाल ही में पर्यावरण पर बनी लघु फिल्म ‘कार्बन’ का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर ऐसा वक्त आया कि ऑक्सीजन के लिए भी हमें पार्लर जाना पड़ेगा तो फिर हर विकास बेमानी है। उन्होने कहा कि प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए जरूरी है कि हर नागरिक पौधारोपण में शिरकत करे। विपुल गोयल ने कहा कि पर्यावरण मंत्री का शहर हरित हरियाणा में सबसे आगे रहे इसके लिए उनकी विधानसभा के सभी पार्कों में पौधारोपण,नवीनीकरण और सौंदर्यकरण का कार्य युद्धस्तर पर जारी है।

उन्होने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद उनका घर है और यहां की समस्याओं को दूर करने में वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री,स्थानीय पार्षद सुभाष आहूजा,प्रवीण चौधरी,सुरेंद्र बबली समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।