May 6, 2024

तक्ष हैल्थकेयर ने वृद्धाश्रम में वितरित किए फल

Faridabad/Alive News : समाजसेवा से बड़ा कोई पुण्य का कार्य नहीं होता इसमें सभी को अपनी भागीदारी निभानी चाहिए यह उदगार तक्ष हैल्थकेयर अस्पताल के डायरेक्टर हरीश चन्द्र मल्होत्रा ने नववर्ष के अवसर पर एनएच-2 स्थित ताऊ देवीलाल वृद्धाआश्रम में बुजुर्गो को फल वितरित करते हुए कहे। इस मौके पर उनके साथ डॉ. स्वेता मल्होत्रा, डॉ. आशीष, महाशंकर झा, टीपेश आदि मौजूद थे।

इस अवसर पर डॉ.स्वेता मल्होत्रा ने कहा कि बुजुर्गो की सेवा करने से हम सभी पुण्य के भागीदारी बनते है और हम इस वृद्धाश्रम के संचालक कृष्ण बजाज का आभार जताते है जो कि इस बुजुर्गो के लिए रामबाण साबित हो रहे है और इनका लालन पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे अस्पताल का मुख्य ध्येय समाजसेवा है।

उन्होंने कहा कि हमारे अस्पताल में बच्चो के स्पेशलिस्ट डाक्टरो द्वारा ईलाज किया जा रहा है। इस अवसर पर डायरेक्टर हरीश चन्द्र मल्होत्रा ने कहा कि अस्पताल जहां स्वास्थ्य सेवाए देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है वही वह समाजसेवा में भी समय समय पर अपनी अहम भागीदारी निभाता है। उन्होंने वृद्धा आश्रम संचालक को उनके द्वारा किये जा रहे इस कार्य के लिए मुबारकबाद भी दी।