May 18, 2024

रशियन मॉडल ने पहनी कच्चे मीट से बनी ड्रेस

दुनियाभर के अलग-अलग हिस्सों में फैशन के नाम पर क्या-क्या हो रहा है, इसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। इनमें से कुछ फैशन ट्रेंड्स काफी अच्छे होते हैं, तो कुछ बहुत ही बेकार। ऐसा ही एक फैशन फोटोशूट रशियन मॉडल ने कराया। इस मॉडल ने कच्चे मीट का ड्रेस पहनकर लगभग 4 घंटे तक फोटोज क्लिक करवाए।

इंस्टाग्राम पर फेमस है ये मॉडल…
सेंट पिटर्सबर्ग की रहने वाली यूलिया कॉनेवा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने रॉ मीट वाले ड्रेस में ये फोटोशूट मैग्जिम इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन के लिए कराया है, जिसे नताल्या फदीवा ने डिजाइन किया था। यूलिया से पहले इस तरह का ड्रेस साल 2011 में लेडी गागा ने एमटीवी के एक शो में पहने थे। बाद में एनिमल्स लवर्स ने इस पर खूब हंगामा किया था।

russian-model-raw-meat-7_

यूलिया ने बताया कि इस ड्रेस को पहनने में लगभग 1 घंटे लग गए। इसके बाद 4 घंटे तक फोटोशूट चला। इस दौरान मीट की बदबू काफी परेशान कर रही थी, सांस लेना भी मुश्किल था। शायद मीट डिकम्पोज होने लगा था। हालांकि, जब फोटोग्राफर को यकीन हो गया कि उसे जैसी फोटो चाहिए थी, उसने क्लिक कर लिया, तब जाकर मैं ड्रेस बदल पाई। यूलिया ने रॉ मीट वाले ड्रेस में एक फोटो को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है।