October 28, 2024

यातायात पुलिस द्वारा विशेष अभियान के तहत किए गए 790 चालान

Faridabad/Alive News : यातायात पुलिस द्वारा ओवर स्पीड ,लेन चेंज , ट्रिपल राइडिंग , विदाउट नंबर प्लेट के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर 790 वाहन चालको के चालान काटकर जुर्माना लगाया है।

पुलिस उपायुक्त यातायात के मार्गदर्शन में फरीदाबाद यातायात पुलिस के द्वारा ओवर स्पीड ,लेन चेंज , ट्रिपल राइडिंग के कारण होने वाली सड़क दुर्घटनाओं तथा शहरवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह कार्यवाही की गई है। चालान प्रकिया के साथ साथ ट्रैफिक पुलिस द्वारा यातायात नियमों व सड़क सुरक्षा के बारे में भी नागरिकों को लगातार जागरूक किया जा रहा है परंतु कुछ वाहन चालक जल्दबाजी की चक्कर में नियमों की अनदेखी करते हुए यातायात नियमों का पालन नहीं करते।

इसलिए इस विशेष अभियान के अन्तर्गत यातायात पुलिस द्वारा ओवर स्पीड ,लेन चेंज , ट्रिपल राइडिंग , विदाउट नंबर प्लेट नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए गए हैं जिसमें ओवर स्पीड के 217 , लेन चेंज के 464, ट्रिपल राइडिंग के 49 , विदाउट नंबर प्लेट के 60 चालान शामिल है। फरीदाबाद यातायात पुलिस का लगातार प्रयास रहता है कि शहर वासियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाया जा सके और यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंच सके। नागरिकों से अपील है कि सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें।