October 25, 2024

नगर निगम के समाधान शिविर में अधिकारियों ने 32 शिकायतों में से 6 शिकायतों का किया निपटारा

Faridabad/Alive News : नगर निगम के समाधान शिविर में चौथे दिन कुल 32 शिकायतें आई जिसमें से 6 शिकायतों का समाधान मौके किया गया। समाधान शिविर में ज्यादातर शिकायतें प्रापटी आइडी निगम आयुक्त ए मोना श्रीनिवासन की अनुपस्थिति में डीपी बीएस ढिल्लों ने समस्याओं को सुना इस दौरान कार्यकारी अभियंता पद्म भूषण नितिन कादियान जेइटीओ पदम दांडा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। सिविल में कुल 32 शिकायतें आई जिसमें से 6 शिकायतों का समाधान मौके पर कर दिया गया है।

शिविर में शिकायत लेकर आए रविंद्र सचदेवा ने बताया कि उनकी बहन अनीता की प्रॉपर्टी आईडी किसी और से लिंक थी इसको सही करने के लिए उन्होंने ऑनलाइन शिकायत बीके चौक पर भी दी थी, परंतु उनकी इस समस्या का समाधान नहीं हुआ ऐसे में उन्होंने समाधान शिविर में उपस्थित होकर अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत कराया और अधिकारियों ने उनकी समस्या का मौके पर समाधान किया ।

सेक्टर 21 डी से आरडबलूए के प्रेसिडेंट सुरेंद्र राणा ने बताया कि पिछले कई दिनों से उनकी गली में आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा है जिसकी वजह से उन्हें सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में उन्होंने समाधान समाधान शिवा में शामिल होकर अपनी समस्या को एडिशनल अधिकारियों के सामने रखा और अधिकारियों ने मौके पर समस्या का समाधान किया।