October 18, 2024

ग्रेटर फरीदाबाद बीपीटीपी: बिग डैडी नामक शराब ठेका में लगी भयंकर आग

बिग डैडी नामक शराब ठेका में आग

Faridabad/Alive News : ग्रेटर फरीदाबाद बीपीटीपी स्थित बिग डैडी नामक शराब ठेका और आहता में अचानक भयंकर आग लग गई। इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया और लोगों को अपनी सुरक्षा के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया।घटना की जांच शुरू हो गई है और पुलिस ने आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए टीम गठित की है प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग तेजी से फैलती चली गई, जिससे दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग की लपटें काफी तेज थी, जिससे काला धुआं आसमान में काफी देर तक छाया रहा।

शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई

बिग डैडी नामक शराब ठेका में आग लगने की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन शराब ठेका और आहता को भारी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें: टीटू कॉलोनी में शराब का ठेका हजारों लोगों के लिए बना सिरदर्द, बहन-बेटियां घर में हुई कैद

गनीमत रही कि आसपास कोई और बिल्डिंग या मकान, दुकान नहीं थे, अन्यथा हादसा और भी बड़ा हो सकता था।”मैं अपने घर से बाहर निकला और देखा कि शराब ठेका में आग लग गई है। यह बहुत डरावना था।” – विकास, बीपीटीपी चौक के निवासी

“मैं अपने घर से बाहर निकला और देखा कि शराब ठेका में आग लग गई है। यह बहुत डरावना था।
– विवेक, बीपीटीपी चौक निवासी

“आग लगने की घटना ने हमें झकझोर दिया है। हमें उम्मीद है कि पुलिस और प्रशासन इस घटना की जांच करेगा।
– राजेश, फरीदाबाद निवासी

“मुझे लगता है कि यह घटना बहुत गंभीर है। हमें अपनी सुरक्षा के बारे में सोचना होगा।
प्रिया, ग्रेटर फरीदाबाद निवासी