October 16, 2024

हुड्‌डा के दिल्ली आवास पर समर्थन देने पहुंचे ये विधायक

Bhupendra singh hooda

Faridabad/Alive News: हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल के नेता के चुनाव से पहले पार्टी में कलह बढ़ती नजर आ रही है। इसको लेकर हुड्‌डा ने इमरजेंसी बैठक बुलाई है जो कि 16 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के आवास पर होगी। इस मीटिंग में दर्जनभर विधायक पहुंचे।

हुड्‌डा की कोठी पर पहुंचने वाले विधायकों में बादली से नवनिर्वाचित विधायक कुलदीप वत्स, बेरी के विधायक रघुबीर कादियान, रोहतक के विधायक भारत भूषण बत्रा, नारनौंद के विधायक जस्सी पेटवाड़ और थानेसर के विधायक अशोक अरोड़ा शामिल रहे।

यह भी पढे़ं: कांग्रेस को समर्थन देने पहुंचे दुष्यंत चौटाला को भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा- साथ देना ही चाहते हैं तो लिखित में दें

इसके अलावा फतेहाबाद के विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, ऐलनाबाद के विधायक भरत बेनीवाल, फिरोजपुर झिरका के विधायक मामन खान, पुन्हाना के विधायक मोहम्मद इलियास, नूंह के विधायक आफताब अहमद, ​​​​​​​कलायत के विधायक विकास सहारण और लोहारू के विधायक राजबीर फरटिया भी हुड्‌डा के आवास पर पहुंचे।

महिला विधायकों में कलानौर की विधायक शकुंतला खटक, जुलाना से विनेश फोगाट, झज्जर से गीता भुक्कल व मुलाना की विधायक पूजा चौधरी भी हुड्‌डा की बैठक में शामिल होने पहुंची। इनके अलावा होडल से चुनाव हार चुके प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और महेंद्रगढ़ से चुनाव लड़ने वाले राव दान सिंह भी इस बैठक में भाग लेने पहुंचे।