October 2, 2024

भाजपा वाले नकली, नीरज शर्मा असली राम भक्त: चरणजीत सिंह चन्नी

Faridabad/Alive News: आईएएस, आईपीएस जैसे प्रशासनिक अधिकारियों की भर्ती मेरिट पर नहीं बल्कि आरएसएस की सिफारिश पर भाजपा करना चाहती है। यह बात पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने जवाहर काॅलोनी स्थित मेन डिस्पोजल चौक पर एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के लिए वोट की अपील करते हुए कहीं। इससे पूर्व उन्होनें जवाहर काॅलोनी स्थित गुरुद्वारा में पहुंचकर माथा टेका।

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि एक वोट भी इधर-उधर नहीं होनी चाहिए। प्रदेश में सबसे बड़ी जीत नीरज शर्मा की होनी चाहिए। फरीदाबाद में एक बड़े नेतृत्व का जन्म होने जा रहा है। आप डिप्टी सीएम को वोट डालने जा रहे हो। राहुल गांधी के आंखों का तारा व हुड्डा का दुलारा है नीरज शर्मा। भाजपा वाले नकली रामभक्त हैं, असली रामभक्त नीरज शर्मा हैं। जो सच्चे मन से जनसेवा कर रहे हैं। राम कथा से लेकर जनता के लिए संघर्ष करना इन्हें आता है। जनता से आवाह्न करते हुए चन्नी ने कहा कि पूरे इलाके की सबसे बड़ी जीत नीरज की होनी चाहिए। जिस पर जनता ने भारी मतों से विजयी बनाने का आशीर्वाद दिया।

चन्नी ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार से लोग तंग आ चुके हैं। ऐसे में बड़े अंतर के साथ कांग्रेस की जीत होने जा रही है। खट्टर के नेतृत्व में राज्य को लूटा गया है। अब नायाब सैनी को सीएम बनाकर ओबीसी हित की बात कर जनता को बरगलाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में हर वर्ग का हक मारा गया है। किसानों पर अत्याचार हुआ, दलित छात्रों की छात्रवृत्ति तक नहीं दी जा रही। दूसरी तरफ कांग्रेस हर वर्ग को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। जनता का जोश बता रहा है कि पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आ रही है।

इस मौके पर कुलवंत सिंह, कृपाल सिंह, रंजोत सिंह उर्फ सन्नी, आजाद सिंह, निर्मल सिंह, श्याम सिंह, करनैल सिंह, हरदीप सिंह, जख्तार सिंह, बहादुर सिंह, मुख्तियार सिंह, रंजीत, दिनेश, मोनू, बीके चौहान, प्रदीप लाम्बा, राजेश चौधरी, कुलदीप चौधरी, केपी सिंह, संदीप, मनीष चौधरी, दयाशंकर गिरी, अरूण सिंह, तेज बहादुर, चमन सिंह राणा, राम मेहर, राम सिंह, आशीष सिसौदिया, पंकज शर्मा, राम अवतार, धर्म प्रकाश शर्मा, पुनीत, राम सिंह यादव, जितेंद्र, सुधीर आदि मौजूद रहे।