September 30, 2024

भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं : विपुल गोयल

Faridabad/Alive News: भारतीय जनता पार्टी के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी विपुल गोयल को लोगों का अपार प्यार और जनसमर्थन मिल रहा है। लोग विपुल गोयल को न केवल विधायक बल्कि मंत्री बनाकर भेजना चाहते हैं। हजारों लोगों को तीर्थ यात्रा के दर्शन कराने वाले विपुल गोयल को लोग दिल की गहराईयों से अपना प्यार न्यौछावर कर रहे हैं।

विपुल गोयल रविवार को ओल्ड फरीदाबाद चुंगी पर आयोजित जन सभा में पहुंचे तो लोग उनके दर्शन के लिए उमड़ पड़े। उपस्थित लोगों ने एकमत होकर कहा कि विपुल गोयल हमारा नेता है और आने वाली 5 तारीख को विपुल गोयल को वोट देकर हरियाणा के मंत्रिमंडल में भेजने का काम करेंगे।इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही आज हमें यह ताकत मिली है। जन आकांक्षाओं पर खरा उतरने के बाद पार्टी ने मुझे दोबारा से क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का मौका दिया है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से वादा किया कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर, कॉलोनी या गांव सब जगह समान रूप से विकास कार्य कराए जाएंगे। पार्कों की हालत सुधर जाएगी, उनको सुंदर बनाया जाएगा।

विपुल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के भाजपा को दोबारा से लाना जरूरी है। इसलिए अपना शत-प्रतिशत लगा दो और 5 दिन मुझे दे दो। न तो आपके यहां पानी की समस्या रहेगी न ही सीवर की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व्यापारियों, दुकानदारों, आमजन, मजदूर, किसान सहित महिला वर्ग के उत्थान के लिए जरूरी है। आज महिलाएं पूरी तरह स्वतंत्र, निडर और आत्मनिर्भर होकर समाज के हर क्षेत्र में अपना योगदान दे रही हैं। विपुल गोयल ने कहा कि पिछले 10 वर्ष में भाजपा ने जो काम किए हैं, आज लोग बिजली, पानी सडक़ से आगे बढक़र फरीदाबाद को एक विकसित शहर के रूप में देख रहे हैं। हाईवे, फ्लाईओवर, सडक़, विश्वविद्यालय हर क्षेत्र में भाजपा ने निष्पक्ष रूप से काम किया है।

इस मौके पर विपुल गोयल ने लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल पर अपना विश्वास जताकर देखो, 2014 में भी आप लोगों ने मेरा काम देखा था। अगर, 2014 के कामों से आप संतुष्ट हैं, तो मुझे एक बार फिर मौका देकर देखें। विपुल ने बताया कि 2300 करोड़ रुपए की लागत से उन्होंने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की काया पलट करने का काम किया, लेकिन पार्टी ने उनको संगठन में काम करने के लिए आदेश दिया और वह अपनी जनता की सेवा करने से वंचित रह गए। विपुल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने हर महीना महिलाओं को 2100 रुपए देने का निर्णय अपने घोषणा पत्र में लिया और उनकी देखा-देखी कांग्रेस भी अब महिलाओं को 2000 रुपए देने की बात कर रही है।

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी 2 लाख नौकरियों युवाओं को देगी, वो भी बिना पर्ची-खर्ची के। 500 रुपए में गैस सिलेंडर, आयुष्मान कार्ड के तहत अब 10 लाख तक का इलाज लोगों को दिया जाएगा। इसके अलावा हमारी बेटियों को जो कॉलेज में पढ़ने जाती है, उनको स्कूटी हरियाणा की भाजपा सरकार देगी।