September 28, 2024

कांग्रेस सरकार में जमकर होगा एनआईटी का विकास: नीरज

Faridabad/Alive News : एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा शुक्रवार को तूफानी दौरे के तहत नैन मार्कट, जीवन नगर, जवाहर काॅलोनी, नंगला रोड, गाजीपुर, सेक्टर 23, पर्वतीय काॅलोनी, संजय काॅलोनी सहित दर्जनभर से अधिक जनसम्पर्क कार्यक्रमों में पहुंचे। जहां पहुंचने पर लोगों ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया तथा लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया।

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि जनता का उत्साह बता रहा है कि प्रदेश में बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आ रही है तथा जनता का उत्साह बता रहा है कि एनआईटी विधानसभा से उनका प्रत्याशी एक बार फिर जीत कर चंडीगढ़ पहुंचने वाला है। उन्होंने कहा कि एनआईटी में कांग्रेस की जीत निश्चित है। लोगों की उम्मीद सिर्फ कांग्रेस से है क्योंकि पहले भी एनआईटी क्षेत्र का विकास कांग्रेस सरकार में ही हुआ था। तथा अब भी कांग्रेस की सरकार बनते ही एनआईटी में तेज रफ्तार से विकास कार्य होंगे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर सृजित किए जाएंगे। इसके साथ ही लोगों के घरों तक पेयजल पहुंचाने के साथ-साथ सीवरेज सिस्टम को दुरुस्त किया जाएगा। ताकि एनआईटी की जनता को सीवर जाम जैसी समस्या से छुटकारा मिल सके। श्री शर्मा ने कहा कि सरकार कांग्रेस की आ रही है। ऐसे में विकास के लिए एनआईटी को तरसना नहीं पड़ेगा। भाजपा ने विकास की फाइलें पास नहीं होने दीं। परन्तु कांग्रेस सरकार में फाइलें धड़ाधड़ पास होंगी। जिससे एनआईटी के विकास को काफी गति मिलेगी।

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने भाजपा द्वारा फैलाई बेरोजगारी का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने दस साल के कार्यकाल में युवाओं को रोजगार देने के नाम पर सिर्फ कच्ची नौकरी दी है। परन्तु अब कांग्रेस सरकार आते ही हरियाणा के योग्य अभियार्थियों को 2 लाख पक्की सरकारी नौकरी दी जाएंगी। इस मौके पर प्रेम सिह नैन, भूरी सिंह नैन ,रामपाल नैन, गंगा लाल नैन , यादराम नैन, कैलाश पाल, धर्म सिंह नैन, निशांत नैन, मोक्ष नैन,नेम बठानिया,बाबूलाल नैन, अशोक अग्रवाल, नन्दराम पाहिल राजेश चौधरी,महेन्द्र नागर, बी के सिंह, राजू तेज बहादुर आदि उपस्थित रहे