September 21, 2024

जिम संचालक की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने अजरोंदा गांव में होटल संचालक की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना सेंट्रल में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसीपी क्राइम अमन यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बतलाया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम भारत उर्फ़ कल्लू है जो अजरोंदा गांव का रहने वाला है। 15 सितंबर को पुलिस थाना सेंट्रल में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने गांव के ही रहने वाले राजेश की हत्या कर दी थी।

मृतक के भतीजे शिवम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही थी। क्राइम ब्रांच ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को होटल से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि भारत और राजेश की दूर की रिश्तेदारी थी और दोनों का पैसों के लेनदेन के चलते विवाद था। मृतक राजेश होटल तथा जिम चलाता था।

15 सितंबर रविवार शाम मृतक राजेश अपने भतीजे सौरव तथा नरेश के साथ आरोपी की दुकान के पास मौजूद थे जहां पर भारत ने मृतक राजेश के साथ झगड़ा किया। भारत ने शराब पी रखी थी और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर राजेश व उसके भतीजों के साथ मारपीट की, झगड़े के दौरान आरोपी ने राजेश के सिर पर रोड़ से चोट मारी जिससे राजेश की मृत्यु हो गई। मारपीट में मृतक राजेश के दोनों भतीजे भी घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित पक्ष को अस्पताल ले जाया गया जहां राजेश को मृत घोषित कर दिया।