September 20, 2024

आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट ने बडख़ल विधानसभा से भरा नामांकन

Faridabad/Alive News बडख़ल विधानसभा से आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट ने भी अपना नामांकन भर दिया है आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ओपी वर्मा ने कहा दिल्ली और चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी की सरकार है जब दिल्ली की हवा चंडीगढ़ में जाकर के सरकार आम आदमी पार्टी की बन सकती है तो हरियाणा तो चंडीगढ़ का लगता हुआ राज्य है हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार क्यों नहीं बन सकती।

आम आदमी पार्टी ने बडख़ल विधानसभा से टिकट दिया है उनके भरोसे पर खड़ा उतरूंगा और पार्टी को आगे बढ़ने का काम करूंगा। बड़खल की क्षेत्र की जनता के बीच में जाकर उन्हें बताएंगे कि कांग्रेस और भाजपा ने किस तरह से लोगों को अंधकार में रखा। आज क्षेत्र की जनता टूटी हुई सड़के, गलियों में सीवर का पानी जमा होना, स्मार्ट सिटी के नाम पर जगह-जगह गड्ढे इस सरकार ने दिया है। विधायक बनते ही सबसे पहले इस क्षेत्र की जनता को इन सब से छुटकारा दिलवाऊंगा।

इस बडकल क्षेत्र में पंजाबी समुदाय की संख्या बहुत ज्यादा है लेकिन भाजपा और कांग्रेस ने इनके साथ भी छल किया है, मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मैं पंजाबी समुदाय से हूं अब पंजाबी समुदाय के लोग मेरे साथ खड़े हैं बडख़ल क्षेत्र की जनता बदलाव चाहती है जनता भी हमारे साथ है। इस क्षेत्र में आम आदमी पार्टी ने जो टिकट दिया है उसे भरोसे को कायम रखूंगा। कार्यकर्ताओं के साथ अपने क्षेत्र में जाऊंगा और लोगों को अपने पार्टी के नीतियों के बारे में लोगों को बताऊंगा, लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट डालने की अपील भी करूंगा।