September 20, 2024

जीवा स्कूल के छात्र सीआईएससीई की तीरंदाजी प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे

Faridabad/Alive News सेक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने सीआईएससीई खेल प्रतियोगिता में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। यह नैश्नल खेल प्रतियोगिता सीआईएससीई की ओर से कोलकाता द हेरिटेज (वेस्ट बंगाल) स्कूल में आयोजित की गई। जिसमें नॉर्थ रीज़न के अनेक ज़ोन के छात्रों ने भाग लिया।

जीवा स्कूल के लिए यह गर्व का विषय है कि तीरंदाजी की प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा के आरुष चंदीला एवं बारहवीं कक्षा के पीयूष पालीवाल ने अपने शानदार प्रदर्शन कर पदक प्राप्त किए। आरुष ने एक स्वर्ण पदक प्राप्त किया और पीयूष पालीवाल ने दो कांस्य पदक प्राप्त किए। उनके श्रेष्ठ प्रदर्शन के कारण उनकी टीम ने इस नैश्नल प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया। आरुष चंदीला और पीयूष पालीवाल ने दिल्ली एनसीआर ज़ोन की टीम का नेतृत्व किया। आरुष का प्रदर्शन उच्च कोटि का रहा क्योंकि आरुष ने अपने सभी राउंड्स में बहुत सुंदर प्रदर्शन किया।

यह प्रतियोगिता कई चरणों में विभाजित की गई थी, जिसमें जीवा के छात्रों ने सभी चरणों को पार किया एवं फाइनल तक पहुंचे,अब वे गुजरात में होने वाले एसजीएफआई नैशनल प्रतियोगिता के लिए भी चयनित हुए हैं।दोनों छात्रों ने धैर्य एवं अनुभव के साथ अपने खेल का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष श्री ऋषिपाल चौहान ने दोनों विजेता छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की एवं उनके प्रदर्शन की सराहना की। विद्यालय की प्रमुख संयोजिका सुश्री मिनी जोसेफ ने भी दोनों छात्रों को बधाई दी।