September 19, 2024

पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को शांतिपूर्ण मतदान के लिए किया प्रोत्साहित

Faridabad/Alive News सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस द्वारा एसीपी सराय राजेश लोहान के नेतृत्व में पुलिस ने असिस्टेंट कमांडेंट सीआरपीएफ राजबीर की टीम के साथ मिलकर सराय, पल्ला तथा सेक्टर 31 थानाक्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जागरूक किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि विधानसभा चुनाव में कानून व शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए फरीदाबाद पुलिस द्वारा अहम कदम उठाए गए हैं। फरीदाबाद पुलिस द्वारा तीनों जोन में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने सराय, पल्ला तथा सेक्टर 31 थानाक्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया।

फ्लैग मार्च के दौरान नागरिकों को चुनाव में अपने मताधिकार का स्वतंत्र, निष्पक्ष एव शांतिपूर्ण तरीके से प्रयोग करने तथा शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने बारे जानकारी प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही आमजन से अपील है कि चुनाव के दौरान नशा तस्करों व अन्य किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी तुरंत पुलिस को हेल्पलाइन नम्बर 112 पर देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करें।