September 19, 2024

बिजली न आने से परेशान महिलाओं ने बिजली दफ्तर के बाहर की नारेबाजी

Faridabad/Alive News:करनेरा गांव स्थित शिव कॉलोनी में करीब 15 दिनों से बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही है जिसको लेकर शिव कॉलोनी की महिलाओं ने सड़क पर उतर कर बिजली दफ्तर के बाहर नारेबाजी की।

दरअसल, महिलाओं का कहना है कॉलोनी में ट्रांसफार्मर की केबल तार फूक जाने की वजह से बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही है ऐसे में लोगों का उमस भरी गर्मी में रहना मुश्किल हो रहा है। लोगों ने बिजली निगम के जेई और एसडीओ से ट्रांसफार्मर बदलने की मांग की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद लोगों ने बिजली दफ्तर में जाकर शिकायत की तो एसडीओ ने ट्रांसफार्मर की केबल तार को बदल दिया परंतु नया ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया है।

बिजली कटौती से पानी की सप्लाई भी प्रभावित हो रही है। पीने के लिए भी पानी नहीं मिल रहा है। गर्मी में बच्चों और महिलाओं को अधिक परेशानी झेलनी पड़ रही है।स्थानीय निवासी कार्तिके पाठक का कहना है कि जेई और एसडीओ से ट्रांसफार्मर बदलने की मांग की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद लोगों ने बिजली दफ्तर में जाकर शिकायत की तो एसडीओ ने ट्रांसफार्मर की केबल तार को बदल दिया परंतु नया ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया है।