September 20, 2024

हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना

Uchana (Jind)/Alive News: पूर्व केंद्रीय मंत्री और हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- दो-चार विधायकों वाली पार्टी को हमने 47 तक पहुंचाया। बीजेपी का मुझ पर कोई अहसान नहीं है।
बीरेंद्र सिंह ने यह बात जींद के उचाना स्थित राजीव गांधी महाविद्यालय में पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी की जयंती पर आयोजित प्रोग्राम में कही। यह कॉलेज बीरेंद्र सिंह का ही है। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर कॉलेज में युवा मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बीरेंद्र सिंह इसी प्रोग्राम में पहुंचे थे।

राजीव गांधी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित करने के बाद बीरेंद्र सिंह ने कहा कि राजीव गांधी उनसे बहुत स्नेह रखते थे। वह युवाओं के प्रेरणा स्रोत थे और इसी सद्भाव से उनकी जयंती मनाई जाती है। उन्होंने कहा- आज के प्रोग्राम में उचाना के अलावा बाहर के इलाकों से भी युवा आए हैं। हमने सबको बुलाया है। राजीव गांधी ने 40 साल पहले जो दिशा दी थी, अगर देश उसी दिशा पर चलता रहे और आपस का साथ-सदभावना बनी रहे तो देश को बहुत बड़ी आर्थिक शक्ति बनने से कोई रोक नहीं सकता।
भाजपा का बिना नाम लिए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि आज समाज में कहीं ना कहीं ऐसी शक्तियां हैं जो समाज को बांटने का काम करती हैं। धर्म के नाम पर या फिर जाति के नाम पर। युवाओं को ऐसी शक्तियों से मुकाबला करना चाहिए। अपने हरियाणा की जो सभ्यता है, संस्कृति है, इसमें आपसी भाईचारा सबसे अहम है। यहां सारी जातियां मिलकर रहती हैं।