September 20, 2024

फरीदाबाद के नव नियुक्त पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश नरवाल ने संभाला पदभार

Faridabad/Alive News: पुलिस अधिकारी ओमप्रकाश नरवाल (आईपीएस) ने फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त का पदभार संभाल लिया। कार्यालय में पहुंचने पर फरीदाबाद पुलिस द्वारा उनको गार्ड ऑफ ऑनर का सम्मान दिया तथा पुलिस पुलिस उपायुक्त, मुख्यालय अभिषेक जोरवाल ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा, पुलिस उपायुक्त सेंट्रल जसलीन कौर, पुलिस उपायुक्त एनआईटी कुलदीप सिंह, पुलिस उपायुक्त बल्लबगढ़ अनिल कुमार व पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक ऊषा सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे ।

विदित है कि हरियाणा सरकार द्वारा 16 अगस्त को पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियो के तबादला आदेश की सूची जारी की गई, जिसमें ओमप्रकाश नरवाल को फरीदाबाद का पुलिस आयुक्त नियुक्त किया गया है। चुनौतिपूर्ण कार्यों में उन्होंने हमेशा सफलता पाई है।

नव नियुक्त पुलिस आयुक्त की प्राथमिकता रहेगी कि फरीदाबाद की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाया जाएगा, महिला की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देकर आपराध पर अंकुश लगाया जाएगा, वरिष्ठ नागरिको की शिकायतो का तुरंत निवारण किया जाएगा, अपराधियों व अपराधिक प्रवृति के लोगो पर विशेष नजर रहेगी, नशा मुक्त फरीदाबाद बनाने के लिए नशा तस्करों पर प्रहार करके सख्त कार्रवाई की जाएगी तथा नशा करने वाले लोगो को समाज की मुख्य धारा में लाने के लिए सरकार द्वारा चलाएं जा रहे अभियनों को प्राथमिकता दी जाएगा। साथ ही पुलिस आयुक्त, ओम प्रकाश नरवाल का अपराधियो के लिए संदेश है कि वे अपराध के बारे में सोचने से पहले ही फरीदाबाद को छोड दे।