September 20, 2024

सतयुग दर्शन कॉलेज में ओरिएंटेशन कार्यक्रम का हुआ समापन

Faridabad/Alive News: सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में ओरिएंटेशन कार्यक्रम उत्कृष्टता की ओर एक यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है। सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंडटेक्नोलॉजी (SDIET) ने अपने शैक्षणिक वर्ष की शुरुआत एक स्फूर्तिदायक ओरिएंटेशन प्रोग्राम के साथ की, जिसका उद्देश्य अपने जीवंत शैक्षिक समुदाय में नए छात्रों का स्वागत करना है। 

यह कार्यक्रम बुधवार 14 अगस्त को संपन्न हुआ जिसमे छात्रों और संकाय दोनों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन एस.के. सचदेवा और प्रिंसिपल डॉ. शैलेन्द्र कुमार ने सभी छात्रों का स्नेह पूर्वक स्वागत किया और उन्हें प्रेरणादायक शब्दों से संबोधित किया। उन्होंने छात्रों को उनके शैक्षणिक और व्यक्तिगत विकास के लिए प्रोत्साहित किया और सफलता के पथ पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

ओरिएंटेशन कार्यक्रम वेदिक संस्कृति के अनुरूप संपन्न हुआ, जो न केवल शैक्षणिक उत्कृष्टता बल्कि अपने छात्रों के बीच आध्यात्मिकता और नैतिक मूल्यों की भावना को बढ़ावा देने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। अंत में, सभी नव-प्रवेशित छात्रों ने “ध्यानकक्ष” (समभाव और समदृष्टि का विद्यालय) को देखा।