September 20, 2024

लंबे समय से लंबित पर्वतीय कॉलोनी वैध रोड के निर्माण कार्य का विधायक ने किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News: रविवार को एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की वैध रोड पर्वतीय कॉलोनी के सड़क का उद्घाटन किया गया। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि लंबे संघर्ष के बाद पर्वतीय कॉलोनी की जनता को नरकीय जीवन से निजात मिलने जा रही है। क्योकि वर्षों से खराब सड़क से जूझ रहे लोगों को इस सडक के बनने से राहत मिलेगी।

विधायक नीरज शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि भ्रष्ट भाजपा सरकार से 28 करोड़ की फाइल पास कराने के लिए मैंने लगातार संघर्ष किया। इस दौरान मैंने बिना सिले कपड़े पहने और नंगे पैर रहकर अपने संकल्प को मजबूत बनाए रखा। उनका कहना है कि जनता को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े और आज आप सबके प्रयासों से यह संभव हो सका है। उद्घाटन के इस अवसर पर विधायक ने क्षेत्र की जनता को बेहतर भविष्य के लिए आश्वस्त किया और कहा कि वे हमेशा उनके हित में कार्य करते रहेंगे।

इस मौके पर राम मेहर प्रधान, राम सिंह यादव, प्रिंस कम्बोंज, कौशल पांचाल, प्रवीन यादव, किशोर शर्मा, अंकुर, जसबीर, सम्पूर्णानंद शर्मा, मास्टर जवाहर गिरी, डा धू्रव शर्मा, पकंज शर्मा, पकंज तिवारी, पकंज यादव, शिकांत मौर्य, दिलीप गौतम, मदन शर्मा, डॉक्टर विजय, डॉक्टर सुरेश गुप्ता, विनोद मढ़वाल, क़िस्मति आंटी, डॉक्टर ओमवीर शर्मा, सुनील ठाकुर, संदीप, नरेंद्र ठाकुर, मनोज बघेल, रवींद्र एंव गणमान्य साथी उपस्थित रहे।