September 20, 2024

9 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया काबू

Faridabad/Alive News: खेड़ीपुल थाने ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को खेड़ी पुल थाने में POCSO एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीपक (24) है जो उत्तर प्रदेश के बलरामपुर एरिया में स्थित धर्मपुर गांव का रहने वाला है और फरीदाबाद में खेड़ीपुल थाना एरिया में किराए के मकान पर रह रहा था। इसी मकान में आरोपी के पड़ोस में 9, 7 व 4 वर्षीय तीन बहने भी रहती थी। लड़कियों का पिता शराब पीता है और झगड़ा करता था। इसी बात पर लड़कियों की मां कुछ दिन पहले ही घर छोड़ कर चली गई थी।

7/8 अगस्त की रात आरोपी ने 9 वर्षीय लड़की को अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अगले दिन पड़ोस की रहने वाली एक महिला को जब इसके बारे में पता चला तो वह लड़की को लेकर बाल कल्याण समिति में प्रस्तुत हुई और उसने सारी बात बताई जिस पर बाल कल्याण समिति के आदेश अनुसार 9 अगस्त को खेड़ी पुल थाने में POCSO एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए भागा हुआ था, जिसे पुलिस ने 9 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया।