September 20, 2024

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर उपायुक्त ने की बैठक

Faridabad/Alive News: उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि 78वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के लिए जिस भी विभाग को जो दायित्व दिया जाए उसे निर्धारित समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें। उन्होंने बैठक कक्ष में 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह तैयारियां पूरी करने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देशन दे रहे थे।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि सभी विभागों के अधिकारी आपस में तालमेल बनाकर राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस समारोह को धूमधाम से मनाने के लिए पूरी तैयारियां सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह सेक्टर-12 स्थित हेलीपैड ग्राउंड में मनाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बरसात को देखते हुए कार्यक्रम में बदलाव भी किया जा सकता है और जिस भी विभाग को जो दायित्व स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सौंपी गई है। उसे निर्धारित समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें।

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने एक-एक कर क्रमवार विभिन्न विभागों के अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए जिम्मेवारियां सौंपी। उन्होंने कहा कि रिहर्सल और परेड के दौरान एंबुलेंस की व्यवस्था स्वास्थ्य विभाग द्वारा और साफ-सफाई की व्यवस्था एमसीएफ द्वारा की जाएगी। वे इस बारे में पूरा ध्यान रखना सुनिश्चित करें।

बैठक में स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए पार्किंग, वेलकम गेट, परेड की स्लामी, मार्च पास्ट के लिए पुलिस विभाग और इसके लिए रिहर्सल तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए जिला शिक्षा विभाग व डीआईपीआरओ डिपार्टमेंट को जिम्मेदारियां सौंपी गई।

बैठक में डीसीपी जसलीन कौर, एसडीएम फरीदाबाद शिखा अंतिल, एसडीएम बल्लबगढ़ त्रिलोक चंद, सीटीएम अंकित कुमार, आरटीओ सचिव मुनीश सहगल, जिला शिक्षा अधिकारी अजित सिंह, डीडब्ल्यूओ ममता शर्मा सहित सम्बंधित सभी विभागों के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद थे।