September 20, 2024

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: महिला थाना एनआईटी ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 30 जून को एनआईटी थाने में पोक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिल (24) कपिल उर्फ शैंकी(20) तथा सौरभ (24) का नाम शामिल है। इस मामले में मुख्य आरोपी अनिल है जिसने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। 30 जून को एनआईटी थाने में पोक्सो की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी अनिल अपने दो साथियों कपिल और सौरभ के साथ मिलकर लड़की को पलवल से फरीदाबाद लाया था जहां अनिल ने ओयो होटल में ले जाकर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

लड़की की शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की गई जिसमें वारदात के मुख्य आरोपी अनिल को 11 जुलाई तथा आरोपी कपिल व सौरभ को 24 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित लड़की पलवल की रहने वाली है जो सेक्टर 7 थाना एरिया में स्थित अपने मामा के यहां रहती थी।