October 5, 2024

आमजन की सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करना मेरा एकमात्र लक्ष्य : मूलचंद शर्मा

Faridabad/Alive News : हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य, श्रम, खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले तथा निर्वाचन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा के दौरे पर करीब 3 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत के विकास कार्यों की आधारशिला रख कर बड़ी सौगात सौगात दी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नही रहने दी जाएगी। आज गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर अपने विधानसभा के लोगों को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में विकास कार्यों की सौगात दी है और यह सभी विकास कार्य जल्द ही पूरे किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि गौशाला शेड और गलियों का निर्माण कार्य आज से ही शुरू कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कहा कि उन्होंने जो वादे जनता से किए हैं। वह उन सभी वादों को पूरा करने में लगे है। आमजन की मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार हमेशा तत्पर है। आमजन की सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करना मेरा एकमात्र लक्ष्य है।

इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, सुभाष लांबा, रणवीर पहलवान, रामवीर एडवोकेट, अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, देवेंद्र गोदारा, संजय मैरोडिया, नगर निगम के एक्सईएन ओपी कर्दम, एसडीओ अमित चौधरी, चेतना पांडे सहित गांव और कॉलोनी के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।