October 2, 2024

एस आर एस इंटरनेशनल स्कूल में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रीन के द्वारा रक्तदान शिविर में 70 यूनिट रक्त एकत्रित

Faridabad/Alive News: सेक्टर-88 एस आर एस इंटरनेशनल स्कूल में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रीन के द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे ग्रेटर फरीदाबाद सहित शहर के कई जगह से लोग रक्तदान करने पहुंचे।जिसके कारण शिविर में 70 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। इस अवसर पर एस आर एस इंटरनेशनल स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर और आरसीएफ प्रेसिडेंट रोटेरियन विनय गोयल ने शिविर में पहुंचे सभी अतिथियों का और रक्तदाताओं का शिविर को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया।

रक्तदान शिविर में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रीन के रोटेरियन पदाधिकारियों में रोटेरियन संजीव जोहरी वाईस प्रेसिडेंट , रोटेरियन प्रमोद मनोचा-चीफ पैटर्न, रोटेरियन प्रवेश शर्मा सेक्रेटरी ,रोटेरियन प्रदीप साहू -ट्रेजरार,रोटेरियन बिजेन्दर यादव ,रोटेरियन प्रभाकर झा , रोटेरियन हरीश आहूजा ,रोटेरियन डॉ विजय शर्मा ,रोटेरियन विकास गिल ,रोटेरियन जितेंदर भाटिया सहित सभी रोटेरियन का इस कैम्प को सफल बनाने में विशेष सहयोग रहा।

रोटरी ब्लड बैंक की और से डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन थैलेसीमिया चेयर हरियाणा रोटेरियन दीपक प्रशाद ने रक्तदाताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा की ऐसे रक्तदाता अगर 365 दिन रोटरी ब्लड बैंक को मिल जाए तो रक्त की कभी भी कमी नहीं आ सकती। वह सभी का तहे दिल से धन्यवाद करते है उन्होंने आरसीएफ प्रेसिडेंट रोटेरियन विनय गोयल और क्लब टीम सदस्यों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने यह कैम्प लगाकर पुनित कार्य किया।