September 30, 2024

नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपी गिऱफ्तार

Faridabad/Alive News : महिला थाना बल्लबगढ़ की टीम में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोबाइल फोन बरामद किया गया है

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हिमांशु उर्फ लड्डू (18) तथा मनोज (27) का नाम शामिल है। आरोपी हिमांशु पलवल के मानपुर गांव का रहने वाला है जो गांव जवां में अपनी बुआ के पास आया हुआ था। वहीं आरोपी मनोज जवां गांव का निवासी है। इस मामले में आरोपी हिमांशु की बुआ का लड़का नरेश निवासी जवां भी शामिल है जो फरार चल रहा है जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पीड़ित के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार 1 जुलाई की सुबह करीब 10:30 बजे आरोपी मनोज ने अपने पड़ोस में रहने वाली 14 वर्षीय दो लड़कियों को बहाने से अपने घर पर बुलाया और आरोपी हिमांशु तथा नरेश ने उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 2 जुलाई को पीड़ित के परिजनों की शिकायत के आधार पर थाना में पोक्सो एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश के लिए लगातार रेड डाली गई। महिला पुलिस ने मामले में कड़ी मेहनत करते हुए उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।