September 29, 2024

अनंत-राधिका की शादी में विक्की बने डांस टीचर, दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर ने भी किया ज्वाइन

Mumbai/Alive News: बिजनेस टायकून अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कल यानी कि 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन उससे पहले मुंबई में उनके घर एंटीलिया पर दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन जोर-शोर से चल रहे हैं।

हल्दी और मेहंदी फंक्शन के अलावा नीता अंबानी-मुकेश अंबानी ने अपने बच्चों की नई जिंदगी की शुरुआत से पहले शिव-शक्ति की पूजा रखी। एक तरफ जहां मुकेश अंबानी, अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, तो वहीं कुछ दिनों पहले दोनों का संगीत कार्यक्रम हुआ था, जिसमें हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगाए थे।

उनके संगीत फंक्शन को कई सितारों ने भी अटेंड किया था। अब हाल ही में उसी सेरेमनी से विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल डांस टीचर की तरह मशहूर डायरेक्टर को स्टेप्स सिखा रहे हैं।

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ बनी है। इस फिल्म के दो गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं। विक्की कौशल का तौबा-तौबा गाना तो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

इस गाने का खुमार अनंत अंबानी राधिका की संगीत सेरेमनी में भी लोगों के सिर चढ़कर खूब बोला। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विक्की कौशल जवान के डायरेक्टर एटली को बिल्कुल एक डांस टीचर की तरह अपने फेमस गाने ‘तौबा-तौबा’ के स्टेप्स सिखाते हुए दिखाई दिए। एटली भी एक अच्छे स्टूडेंट की तरह एक्टर से सीखते हुए नजर आए।बेबी जॉन के प्रोड्यूसर के साथ-साथ दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर , सारा अली खान, क्रिकेटर ईशान किशन ने भी विक्की कौशल से ट्रेंडिंग गाने पर डांस स्टेप्स सीखने का ये मौका हाथ से जाने नहीं दिया।