October 6, 2024

बसपा प्रदेश अध्यक्ष की हत्या के विरोध में राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

Faridabad/Alive News: बहुजन समाज पार्टी जिला फरीदाबाद इकाई ने तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग की निर्मम हत्या के विरोध में जिला उपायुक्त फरीदाबाद के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार के नाम ज्ञापन सौंप कर हत्यारों को फांसी देने की मांग की, और पूरे देश में लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।

बसपा कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की, और दलितों पर हो रहे अत्याचार और हत्याओं को रोकने के लिए अपना आक्रोश जाहिर किया। साथ ही इस मामले की जांच सीबीआई से करने की मांग की।

हरियाणा प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी और सरदार उपकार सिंह जिला अध्यक्ष फरीदाबाद के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने 05 जुलाई 2024 को तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के कर्मठ एवं समर्पित नेता व प्रदेश अध्यक्ष “के आर्मस्ट्रांग” की उनके चेन्नई आवास के बाहर की गई। भाजपा सरकार और प्रदेश की सरकारों की दलित विरोधी नीतियों के कारण पूरे देश में दलितों पर अत्याचार और उनकी हत्याओं के मामले बढ़ रहे हैं। यह निन्दनीय है।

इस दौरान जिला प्रभारी टीकम सिंह गौतम, एडवोकेट एन पी सिंह बघेल, जिला कोषाध्यक्ष बृजभूषण कर्दम, शिवलाल, विधानसभा अध्यक्ष महावीर सिंह, रमेश कश्यप, राम सकल, के एल गौतम, सूबेदार इंद्रसेन, डॉ राम सिंह, जितेंद्र गौतम, बालाजी, मनजीत सिंह, अजीत बौद्ध, विजय और करण सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।