September 28, 2024

क्राइम ब्रांच ने 22 वर्षीय महिला और दो लड़कियों को किया सकुशल बरामद

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने महिला और दो लड़कियों को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है। बताया जा रहा है कि महिला घर के छोटे मोटे झगड़े को लेकर नाराज थी जिसकी वजह से वह अपनी दोनों लड़कियों को लेकर चली गई थी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 25 मई को सेक्टर 58 थाने में गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें एक 22 वर्षीय महिला और 3 व 1.5 वर्षीय दो बेटियों के घर से लापता होने के बारे में शिकायत दी गई थी। शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके महिला की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया और क्राइम ब्रांच कैट को इसकी सूचना दी गई जिन्होंने तकनीकी तथा गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर महिला के बल्लभगढ़ में होने का पता लगाया।

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस महिला को बल्लभगढ़ से सकुशल बरामद कर लाई और उसके परिजनों के सामने बैठाकर बातचीत की गई जिसमें सामने आया कि महिला घर में हुए छोटे-मोटे झगड़े को लेकर नाराज थी और अपनी लड़कियों को लेकर चली गई थी। पुलिस टीम द्वारा महिला को समझा बुझाकर उसके परिजनों के हवाले किया गया जिसपर उन्होंने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।