September 28, 2024

पानी की समस्या को लेकर विधायक ने की एफएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी से मुलाकात

Faridabad/Alive News:वीरवार को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए.श्रीनिवासन से मुलाकत कर एनआईटी विधानसभा में आ रही पानी की समस्या को लेकर मीटिंग की।

विधायक नीरज शर्मा ने मीटिंग में कहा कि फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण को लगभग 200 एम.एल.डी पानी आ रही है लेकिन उसका समान वितरण न होने के कारण एनआईटी विधानसभा में पानी कि किल्लत बढती जा रही है।

उन्होंने बताया कि पानी के समान वितरण को लेकर उनके द्धारा मुख्यमंत्री नायब सैनी से दूरभाष पर दो दो बार बात की गई है उसके बावजूद कोई समाधान नही हो रहा है।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के सैक्टरो में एक-एक दिन के 9-9 घंटे पानी दिया जा रहा है और एनआईटी के लोगो को एक-एक महीने बाद भी पानी नही मिल रहा है।

उन्होंने बताया कि मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए. श्रीनिवासन ने आश्वासन दिया है कि वह नगर निगम आयुक्त से बात करके एनआईटी में पानी की सप्लाई को बढ़ाने का काम जल्द करेंगे, जिससे कि एनआईटी विधानसभा में पानी की समस्या कम हो।

मीटिंग में मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए. श्रीनिवासन, नगर निगम के मुख्य अभियंता बीके कर्दम, एनडी वशिष्ट, बंसल, अधीक्षक अभियंता ओमबीर सिंह, कार्यकारी अभियंता पदम भूषण, कनिष्क अभियंता मनोज आदि उपस्थित रहे।