September 28, 2024

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 431वाहन चालकों के काटे चालान

Faridabad/Alive News : ओवर स्पीड वाहनों के ख़िलाफ़ कार्यवाही करते हुए यातायात पुलिस ने 431 वाहन चालकों के चालान काटकर जुर्माना लगाया है। साथ ही नागरिकों से यह अपील की कि वह सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और सड़क पर यात्रा करते समय सुरक्षा यंत्रों का पूरा

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डीसीपी ट्रैफिक ऊषा के निर्देशानुसार फरीदाबाद पुलिस द्वारा ओवर स्पीड वाहनों के कारण होने वाली सड़क दुर्घटनाओं तथा शहर वासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह कार्यवाही की गई है। डीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि यातायात नियमों व सड़क सुरक्षा के बारे में नागरिकों को लगातार जागरूक किया जा रहा है परंतु कुछ वाहन चालक नियमों की अनदेखी करते हुए यातायात नियमों का पालन नहीं करते।

यातायात पुलिस द्वारा ओवर स्पीड वाहनों सहित अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 431 वाहन चालकों के चालान किए गए है। फरीदाबाद पुलिस का लगातार प्रयास रहता है कि शहरवासियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाया जा सके और यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंच सके। नागरिकों से अपील कि वह सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और सड़क पर यात्रा करते समय सुरक्षा यंत्रों का पूरा उपयोग करें ताकि सड़क दुर्घटना से बचाव हो सके।