September 28, 2024

वीडियो कान्फ्रेंस के उपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी ने ली मौके पर संबंधित अधिकारियों की बैठक

Faridabad/Alive News : जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने मतगणना का कार्य सुचारू रूप से संपन्न करवाने के उद्देश्य से सहायक निर्वाचन अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतगणना के लिए सभी जरूरी प्रबंध निर्धारित समयावधि में पूर्ण करें।

गुरुवार को दोपहर बाद हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेश स्तरीय बैठक लेते हुए मतगणना की तैयारियों की जिला वार समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। फरीदाबाद के जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने प्राप्त दिशा-निर्देशों की पूर्ण अनुपालना का भरोसा दिया। साथ ही उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के उपरांत मौके पर ही संबंधित अधिकारियों की बैठक ली।

बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने विस्तार से मतगणना की तैयारियों पर चर्चा की। उन्होंने पोस्टल बैलेट की गिनती से लेकर अन्य आवश्यक प्रबंधों की भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि मतगणना केंद्र में मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक आइटम आदि लेकर जाना वर्जित रहेगा। उन्होंने रेंडेमाईजेशन आदि के लिए भी जरूरी निर्देश दिए।

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आनंद शर्मा, नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त स्वप्निल रविंद्र पाटिल, जिला परिषद के सीईओ सतबीर मान, एसडीएम त्रिलोकचंद, एसडीएम अमित मान, एसडीएम शिखा, एचएसवीपी के एस्टेट ऑफिसर सिद्धार्थ दहिया, डीआईओ लक्ष्मी नारायण मित्तल, चुनाव तहसीलदार जयकिशन आदि अधिकारीगण मौजूद थे।