September 28, 2024

सेलियक बीमारी को लेकर नर्सिंग होम्स एसोसिएशन की मीटिंग में सदस्यों को कराया अवगत

Faridabad Alive News:नर्सिंग होम्स एसोसिएशन, फरीदाबाद की एक मीटिंग आयोजित की गई।ज्ञात हो पिछले दिनों 16 अप्रैल को की गई एक रिक्वीजिशन मीटिंग पिछली टीम को पूर्ण बहुमत द्वारा नो कॉन्फिडेंस मोशन से हटा दिया गया और एक निर्वाचन आयोग की स्थापना की गई।

इसमें डॉक्टर भारती गुप्ता को अध्यक्ष, व डॉक्टर राजीव गुंबर,डा रेनू जैन, डॉ वंदना बब्बर व डा पुनीत मित्तल को सदस्य बनाया गया। निर्वाचन आयोग द्वारा किए गए इलेक्शन के बाद डा सुरेश अरोड़ा को नया अध्यक्ष घोषित किया गया।डा सुरेश अरोड़ा ने बताया कि उनकी टीम में डा अनुज ढींगरा व डॉक्टर अनीता गर्ग उप प्रधान, डॉक्टर राकेश शर्मा सचिव, डॉक्टर पुनीत मित्तल खजांची रहेंगे। कल की मीटिंग में पर्यावरण विभाग के सीनियर अफसरों आकांशा तंवर मैडम व प्रदीप मेहता ने सभी सदस्यों की समस्याओं को ध्यान से सुना और उनका समाधान किया।

डॉक्टर बब्बर द्वारा संचालित सेशन में डॉ अमित मिगलानी ने सेलियक बीमारी के बारे मे सभी सदस्यों अवगत कराया और इसके इलाज और बचाव के बारे मे विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि इस बीमारी में ग्लूटेन फ्री डाइट को लेना चाहिए। जी बी एम में एग्जीक्यूटिव मीटिंग के मिनिट्स को पास किया गया। डा अनुज ढींगरा ने बताया कि भविष्य में हर मीटिंग में नर्सिंग होम्स की अलग अलग समस्याओं के बारे मे विचार किया जाएगा और उनके समाधान निकाले जाएंगे। आमतौर पर छोटे और मझले नर्सिंग होम्स में कई तरह की समस्याओं से सामना करना पड़ता है। इनका समाधान समय समय पर जरूरी है। ज्यादातर पब्लिक इन्ही नर्सिंग होम्स के अपना ईलाज कराती है।अंत में डॉक्टर राकेश शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया