May 1, 2024

MRIU कैम्पस में फ्रैशर पार्टी के दौरान दिखे प्रतिभा के रंग

Faridabad/Alive News : मानव रचना इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी (एमआरआईयू) के पहले साल के स्टूडेंट्स ने फ्रैशर पार्टी में अपनी प्रतिभा के रंग बिखेरे। एक नई शुरुआत करते हुए स्टूडेंट्स के लिए फ्रैशर पार्टी का आयोजन किया गया। स्टूडेंट्स ने अपनी डांस, गायन, एक्टिंग, कविता व अन्य कई गतिविधियों में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

10-sep-photo-2

पार्टी में स्टूडेंट्स का उत्साह देखने लायक रहा। पार्टी की मेजबानी एफईटी सेकेंड इयर के स्टूडेंट्स रघु वर्मा व यशु मील ने की। स्टूडेंट्स ने अलग-अलग गतिविधियों में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। प्रतिभाओं के इस मंथन में ईसीई की मीनाक्षी मिस फ्रैशर व सीएसई का वत्सल खारे मिस्टर फ्रैशर बने। वहीं सीएसई की अंजलि शर्मा व मकैनिकल के हर्षित को बेस्ट ड्रैस का खिताब मिला।

इसके अलावा ईसीई के अभिषेक राज ने बेस्ट परफोर्मर का खिताब हासिल किया। स्टूडेंट्स का स्वागत करते हुए एफईटी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉ. एम.के.सोनी ने कहा कि यह जिंदगी की नई शुरुआत है। एक दूसरे के साथ बेहतर रिश्ता बनाते हुए चले। इस मौके पर एफईटी, एमआरआईयू के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर व डीन डॉ. एम.के. सोनी ने भी स्टूडेंट्स को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।